जिला बैडमिंटन में जीवा स्कूल के संकेत ने जीता स्वर्ण पदक

फरीदाबाद। सेक्टर 21बी स्थित जीवा स्कूल के ग्यारहवीं के छात्र संकेत मित्तल ने फरीदाबाद रैंकिंग बैडमिंटन चौंपियनशिप के डबल्स्य्य में शानदान प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक प्राप्त किया। जिला बैडमिंटन एसोसिएशन द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में जिले के अनेक बैडमिंटन क्लब, स्कूलों एवं निजी अकादमी के 180 खिलाडियों ने भी भाग लिया व अपने स्तर पर प्रदर्शन किया।

Jiva School’s Sanket won gold medal in district badminton

जीवा स्कूल के संकेत ने अंडर 17 बॉयज डबल्स में साथी खिलाड़ी का भरपूर साथ देते हुए शानदार प्रदर्शन किया एवं जिला स्तर पर अपनी पहचान बनाई।

संकेत जीवा स्कूल में ग्यारहवीं कक्षा में वाणिज्य संकाय का छात्र है और नियमित रूप से अपनी पढ़ाई के साथ-साथ बैडमिंटन की नियमित प्रैक्टिस करता है। वह विद्यालय में सिखाई जाने वाली दिनचर्या के नियमों का नियमित रूप से पालन करता है एवं अनुशासन का भी पालन करता है। इसलिए वह अपनी स्कूल की पढ़ाई और बैडमिंटन में संतुलन बनाए रखने में भी सक्षम है। विद्यालय की ओर से संकेत को उसके उत्कृष्ट कार्यों के लिए ग्यारहवीं में पूरे वर्ष के लिए छात्रवृत्ति भी प्रदान की गई।

विद्यालय के अध्यक्ष ऋषिपाल चौहान, उपाध्यक्ष चंद्रलता चौहान ने संकेत मित्तल को बधाई दी व उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की। विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती अपर्णा शर्मा ने भी संकेत को बधाई दी।

 

 

Related posts